हमारी ये पोस्ट उन स्वार्थी और अंग्रेजी शिक्षा के माध्यम से भारतीय आयुर्वेद का विरोध करने वाले डॉक्टरों के लिए एक करारा जवाब हैं। कुछ दिन पहले हमने एक पोस्ट किया था पित्त की पथरी को बाहर निकलने के लिए जो की संख्या में शेयर हुयी और लाखो लोगो तक पहुंची। जिसको कुछ लोगो ने प्रयोग में भी लाया।
डॉक्टर्स कहते हैं के अगर को पित्त की पथरी निकाल दे तो वह एक करोड़ रुपैये देंगे। ये दावा सिर्फ लोगो का आयुर्वेद से लोगो को भटकाने के लिए हैं। आज उनके लिए हैं ये पोस्ट, आप भी देखिये के कैसे इन भाई साहब को पित्त पत्थरी में फायदा हुआ। हम आज एक बार फिर से अपना वो फार्मूला दे रहे हैं, आशा करते हैं आपको फायदा होगा। और हम फिर से यही कहेंगे के जब भी आप ये प्रयोग करे तो किसी आयुर्वेद, होम्योपैथिक, या एलोपैथिक डॉक्टर के संरक्षण में करे।

आयुर्वेद किसी का विरोध नहीं करता।
Gallbladder ( पित्त की थेली) की पत्थरी निकालने का प्राकृतिक उपचार:-
आज बहुत से लोग इस से परेशान हैं, और डॉक्टर भी इस के आगे फेल हैं।
कृपया शेयर करते रहिये।
पहले 5 दिन रोजाना 4 ग्लास एप्पल जूस (डिब्बे वाला नहीं) और 4 या 5 सेव खायें .....
छटे दिन डिनर नां लें ....
इस छटे दिन शाम 6 बजे एक चम्मच ''सेधा नमक'' ( मैग्नेश्यिम सल्फेट ) 1 ग्लास गर्म पानी के साथ लें ...
शाम 8 बजे फिर एक बार एक चम्मच '' सेंधा नमक '' ( मैग्नेश्यिम सल्फेट ) 1 ग्लास गर्म पानी के साथ लें ...
रात 10 बजे आधा कप जैतून ( Olive ) या तिल (sesame) का तेल - आधा कप ताजा नीम्बू रस में अच्छे से मिला कर पीयें .....
सुबह स्टूल में आपको हरे रंग के पत्थर मिलेंगे ...
नोट: पालक, टमाटर, चुकंदर, भिंडी का सेवन न करें।

Categories

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी https://desinushkhe.blogspot.in/ की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।
Powered by Blogger.

Follow by Email