ऑफिस में एक जैसे कपड़े पहनते-पहनते बोर हो चुके हैं और चाहते हैं तो मॉडर्न ड्रेस डिजाइनर्स आपके लिए काफी कुछ नया लाए हैं. ऑफिस में औरों से हटकर और हमेशा एक जैसा दिखने के सिलसिले को खत्म करने के लिए भारत की फेमस फैशन वेबसाइट रोपोसो की प्रमुख सिद्धिका गुप्ता ने ऑफिस में फैशनेबल दिखने के लिए कुछ टिप्स दिए हैं.

डिकंस्ट्रक्टेड ड्रेस दिखने में बेहद अट्रैक्टिव और खूबसूरत होते हैं. इस तरह की ड्रेस में झालर लगे होते हैं, आड़ी-तिरछी हेमलाइन होती है. ज्यादा झालर वाले ड्रेस पहनने पर आपको उलझन महसूस हो सकती हैं, इसलिए ऐसा ड्रेस खरीदें जो उचित रूप से झालरदार होने के साथ आपको पहनने में आरामदायक भी लगें.

धारीदार कपड़े हमेशा फैशन में बने रहते हैं, यह आपको बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक देते हैं. खड़ी लाइनों वाले धारीदार कपड़े पहनें, इसमें आप सबसे अलग और स्लिम भी नजर आएंगी.

ऑफ शोल्डर कपड़े अब ज्यादा फैशन में नहीं हैं. खुद को बोल्ड लुक देने के लिए आप स्लीट स्लीव यानी बीच से खुली लंबी आस्तीन वाली ड्रेस पहनें, यह आजकल फैशन में हैं. आप वन शोल्डर और पफ शोल्डर टॉप भी पहन सकती हैं.

स्पोर्टी लुक के लिए कढ़ाई वाले ट्रैक सूट, वेलवेट ट्रैक पैंट्स, लिखावट वाले टॉप पहन सकती हैं. खाकी शर्ट, स्कर्ट, जेगिंग्स ऑफिस में पहन सकती हैं, इससे आपको प्रोफेशनल लुक भी मिलेगा.

रंगीन फुटवेयर भी आपके पर्सनैलिटी को अलग लुक देंगे. 1970 के दशक से प्रेरित रंगीन और प्रिंटेड जूते, फुटवेयर पहनने पर बरबस ही सबकी निगाहें आपके कदमों पर पड़ जाएंगी. मोजे के साथ ऊंची हील की जूतियां और फ्लैट फुटवेयर भी आप पहन सकती हैं.

Categories

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी https://desinushkhe.blogspot.in/ की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।
Powered by Blogger.

Follow by Email