स्लिप ड्रेस ट्राय करें। ये फस फ्री होती है और बॉडी को बेहद शालीन तरह से शेप करती है बिना स्किन टाईट फील दिए। इस पर एक्सेसरीज कम कैरी करें। अगर मेकअप करना ही है तो बोल्ड लिप्स के साथ बाकी मेकअप माइल्ड ही रखें। या $फेस मेकअप बोल्ड कर रहे हों तो लिप्सटिक माइल्ड रखें।
ऐसे ग्राफिक्स लें जो इस सीजन के लायक हों, मजेदार हों और उनमें फेस्टिव फील भी हो। ट्रेंडी मेटैलिक स्कर्ट्स ट्राय करें। टेक्स्चर और लेस के साथ प्ले करें। एक बेसिक आउटफिट के साथ एक स्टैंड-ऑउट पीस टीम करें जिससे आपका लुक एलिवेट हो सके। 
इस सीजन में क्युलॉट और जंपसूट कई सिल्हूट के साथ जाएंगे। एलबीडी की जगह जंपसूट ज्यादा बेहतर ऑप्शन है। अगर आपका साइज ज्यादा है तो जंपसूट पर जैकेट डाल लें। इससे आप ज्यादा स्लिम नजर आएंगे।
आप चाहें तो मेटैलिक ट्राउजर्स और फ्लैट्स को एक खूबसूरत ड्रेस शर्ट के साथ भी ट्राय कर सकते हैं।  इसे नाईट लुक में बदलने के लिए फ्लैट्स की जगह सेक्सी स्टीलेटोज या पम्पस पहन लें। साथ में स्टेटमेंट नेकपीस या कफ कैरी करें।
अपने लिप्स को शो-स्टॉपर बनाएं। ऑम्ब्र और ग्रेडेड लिप इ$फेक्ट के लिए मेबिलीन का लिप ग्रेडेशन लिप कलर सबसे बेहतर है। ये सॉफ्ट पाउडर स्टिक के साथ आता है जिससे आप अपने लिप्स को अच्छे से ब्लेंड कर ड्यूल टोन इ$फेक्ट पैदा कर सकते हैं।

 बालों के इंस्टेंट मेकओवर के लिए कलर स्प्रे ट्राय करें। ब्लंट का स्प्रे मार्केट में अवेलेबल है और इस काम के लिए आदर्श है। ये पांच शेड्स में मिलता है।
अक्सर पार्टियों में स्ट्रिक्ट ड्रेस कोड नहीं होता है। इस केस में सेफ बेट लेना चाहें तो वो होगा बिना टाय का डार्क फॉर्मल सूट जिसे पैटर्न्ड शर्ट और लेपल पिन के साथ पेयर किया जा सके। एक रिलैक्स्ड शाम के लिए नेवी और बरगंडी कॉटन चीनोस के साथ टेक्सचर्ड ईवभनग शर्ट पहनें। जरूरत हो तो इसपर एक ब्लेजर लें लें। 
अच्छी बात ये है की पुरुषों को सही लुक कैरी करने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है। केवल कुछ वॉर्डरोब एसेंशियल्स जैसे वेल-फिटेड सूट और क्लासिक एक्सेसरीज हर बार सेवियर बनते हैं। सूट की जैकेट को डेनिम्स के साथ भी पेयर कर सकते हैं। या चिनोस और क्लासिक वाईट शर्ट भी अच्छी लगेगी।
ब्लैक टाय इवेंट या ब्लैक टाय के विकल्प के तौर पर ब्लैक ट्राउजर्स के साथ स्मोकिंग जैकेट ट्राय करें। एक थ्री पीस सूट के साथ पैटर्न्ड वेस्ट कोट मजबूत स्टाइल स्टेटमेंट देगा। डेनिम्स के साथ ब्लेजर इनफॉर्मल पार्टी अटायर के लिए बेहतरीन है। यहां फुटवेयर को नेग्लेक्ट नहीं करें। ज्यादातर आउटफिट्स के साथ टैन और ब्लैक ऑक्सफोर्डस अच्छे लगते हैं।
अच्छा यह होगा की अपनी पर्सनल स्टाइल को समझ लें और उसके अनुसार लुक्स ट्राय करें जिससे की आखिरी मिनट पर मेहनत नहीं करनी पड़े। क्लासिक सॉलिड सूट के साथ कुछ ऐसे पैटन्र्स शामिल करें जिनमे हाउंडस्टूथ और अन्य बुने हुए डिजाइन भी हों। 
मौसम अब स्वेटर पहनने का है तो लडक़े चाहें तो अपने रोज के लुक्स में बढिय़ा कार्डिगन एड कर सकते हैं या लेयरिंग भी ट्राय कर सकते हैं। एक बढिय़ा से शेव में इन्वेस्ट करें। क्राउनिंग ग्लोरी याने की बालों के लिए महिला और पुरुष दोनों पर एक ही रूल लागू होगा। जब आपके बाल अच्छे लगते हैं तो आप भी अच्छे ही लगेंगे।

Categories

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी https://desinushkhe.blogspot.in/ की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।
Powered by Blogger.

Follow by Email